Loading...
?>

इस रिएलिटी शो में जीत के लिए बलात्कार और खून तक करने की भी होगी अनुमति!

टीवी पर दिखाए जाने वाले रिएलिटी शो, टीआरपी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, यह हम सबको पता ही है। अभद्र नग्नता और कुछ भी कर गुज़रने की थीम की चाशनी, आम दर्शकों को ऐसे परोसी जाती है, जैसे पसंदीदा प्रतियोगी हमारे जीवन का अहम हिस्सा हो। आश्चर्य की बात है कि मनोरंजन के नाम पर प्रस्तुत होने वाले ऐसे बेहूदे रिएलिटी शोज़ को काफी पसंद भी किया जाता रहा है। ऐसा ही एक शो है ‘Game2: Winter’

 

केवल एक हज़ार रूपए से शुरू हैं यह मोबाइल फोन्स

 

इस रिएलिटी शो, ‘Game2: Winter’ में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को जीत के लिए हत्या और दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध करने की भी अनुमति होगी।

 

Game 2: Winter

 

बेहद हिंसक और दिल दहला देने वाले इस रिएलिटी शो का नाम ‘Game2: Winter’ है। इस रिएलिटी शो का प्रसारण नये वर्ष की शुरुआत में रूस में किया जाएगा।

सर्बियन टाइम्स की रिपोर्ट की माने तो इसमें शामिल होने वाला प्रतिभागी अपंग या मारा भी जा सकता है, जिसके तहत पहले ही सभी प्रतिभागियों से एक खास किस्म का करार करा लिया गया है। नौ महीने तक चलने वाले इस रिएलिटी शो में करीब 30 महिलाएं और पुरूष, खूंखार भेड़ियों और भालुओं वाले जंगल में जीवित रहने के लिए संघर्ष करेंगे। यहां जीतने वाले प्रतिभागी को 1.6 मिलियन डॉलर की बड़ी राशि मिलेगी।

 

500 रुपये से भी कम में पाएं ब्रांडेड टी-शर्ट्स

 

अगले पेज पर और जाने Game2: Winter के बारे में

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *